मेसेज भेजें
मामलों
घर > मामलों > Shanghai Terrui International Trade Co., Ltd. के बारे में नवीनतम कंपनी का मामला बछड़ों का घर - बछड़ों की देखभाल के लिए एक गर्म घर
आयोजन
संपर्क करें
86-21-64953307
अभी संपर्क करें

बछड़ों का घर - बछड़ों की देखभाल के लिए एक गर्म घर

2024-04-30

के बारे में नवीनतम कंपनी समाचार बछड़ों का घर - बछड़ों की देखभाल के लिए एक गर्म घर

बछड़ों का घर - बछड़ों की देखभाल के लिए एक गर्म घर

अच्छी तरह से हवादार बछड़े आवास अपने झुंड की भलाई के लिए महत्वपूर्ण है. उचित वायु प्रवाह के बिना, अपने बछड़ों गंभीर श्वसन समस्याओं की दया पर हो जाएगा, गर्मी स्ट्रोक,और दीर्घकालिक स्वास्थ्य समस्याएं.

 

किसान बछड़ों के लिए बछड़ों के बगीचों का उपयोग क्यों करते हैं?

 

बछड़ों को कोठरियों में रखना, अपरिपक्व प्रतिरक्षा प्रणाली वाले बछड़ों को उनके जीवन के सबसे महत्वपूर्ण चरण के दौरान व्यक्तिगत देखभाल प्राप्त करने की अनुमति देता है।

एक बछड़े के साथ जो एक अलग-अलग कोठरी में रहता है, हम देख सकते हैं कि वे कितना दूध और अन्य फ़ीड का उपभोग करते हैं, और हम उनके खाद की स्थिरता देख सकते हैं, दोनों स्वास्थ्य के महत्वपूर्ण संकेतक हैं।बछड़ों के लिए बछड़े की झोपड़ी आरामदायक जगह होती है और मौसम से बचाव करती है.

 

कैल्फ हच की मुख्य विशेषताओं में निम्नलिखित शामिल हैंः

 

  • कैल्फ हच उच्च गुणवत्ता वाले आयातित गर्म रोटोप्लास्टिक विशेष पॉलीथीन को अपनाता है, और एक मोल्डिंग की विनिर्माण प्रक्रिया उत्पाद को निर्बाध, टिकाऊ और लंबी सेवा जीवन बनाती है।
  • यह स्वतंत्र एकल स्तंभ आहार है, जो मवेशियों को एक दूसरे से अलग करता है, उच्च शरीर की ऊंचाई वाले मवेशियों की बीमारी की दर और जीवित रहने की दर को बहुत कम करता है।
  • कैल्फ हच में बछड़ों के लिए अच्छी और आरामदायक वेंटिलेशन वातावरण बनाने, उनके रहने की जगह को सूखा और साफ रखने और बछड़ों के विकास को बढ़ावा देने के लिए कई वेंटिलेशन डिजाइन हैं।
  • सरल स्थापना, विविध शैलियों, साइट के अनुसार उपयुक्त प्रकार का चयन कर सकते हैं।

   के बारे में नवीनतम कंपनी का मामला बछड़ों का घर - बछड़ों की देखभाल के लिए एक गर्म घर  0  के बारे में नवीनतम कंपनी का मामला बछड़ों का घर - बछड़ों की देखभाल के लिए एक गर्म घर  1

 

तकनीकी पैरामीटर

 

श्रेणी पैरामीटर/वर्णन
फ्रेम का आकार 2200*1450*1400 मिमी
सामग्री पॉलीथीन
वजन 45 किलो

प्रकाश पारगम्यता

< 1%
दीवार की मोटाई 5 मिमी
प्रौद्योगिकी

रोबोट काटना

 

अनुप्रयोग परिदृश्य

 

टेरुई बछड़े के लिए बछड़े के लिए बछड़े के लिए बछड़े के लिए बछड़े के लिए बछड़े के लिए बछड़े के लिए बछड़े के लिए बछड़े के लिए बछड़े के लिए बछड़े के लिए बछड़े के लिए बछड़े के लिए बछड़े के लिए बछड़े के लिए बछड़े के लिए बछड़े के लिएऔर रोगों की घटना को प्रभावी ढंग से कम करेंयह विभिन्न साइटों की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए आवश्यकताओं के अनुसार लचीले ढंग से व्यवस्थित और संयुक्त भी किया जा सकता है।

 

प्रश्न और उत्तर

 

प्रश्न: कैल्फ हच को कैसे स्थापित करें?

उत्तर: कैल्फ हच एक स्प्लिस्ड डिजाइन को अपनाता है और इसे स्थापित करना बहुत आसान है, असेंबली के लिए प्रदान की गई जोड़ने की विधि का पालन करना आवश्यक है।

 

प्रश्न: कैल्फ हच को कैसे साफ करें?
उत्तर: हमारे कल्फ़ हच की सतह चिकनी और निर्बाध है, जिससे इसे केवल पानी से साफ करना आसान हो जाता है, जिससे समय और प्रयास की बचत होती है।

 

प्रश्न: कैल्फ हच के लिए कौन से आकार उपलब्ध हैं?

एकः बछड़े के गुफा का मानक आकार 2200*1450*1400 मिमी है, लेकिन हम ग्राहक की आवश्यकताओं के अनुसार अनुकूलित आकार भी प्रदान कर सकते हैं।

 

हमारे बछड़ों के लिए बछड़ों के लिए बछड़ों के लिए बछड़ों के लिए बछड़ों के लिए बछड़ों के लिए बछड़ों के लिए बछड़ों के लिए बछड़ों के लिए बछड़ों के लिए बछड़ों के लिए बछड़ों के लिए बछड़ों के लिए बछड़ों के लिए बछड़ों के लिए बछड़ों के लिए बछड़ों के लिए बछड़ों के लिए बछड़ों के लिए बछड़ों के लिए बछड़ों के लिए बछड़ों के लिए बछड़ों के लिए बछड़ों के लिए बछड़ों के लिए बछड़ों के लिए बछड़ों के लिए बछड़ों के लिए बछड़ों के लिए बछड़ों के लिए बछड़ों के लिए बछड़ों के लिए बछड़ों के लिए बछड़ों के लिए बछड़ों के लिए।हमारे कैल्फ आइलैंड उत्पादों की जांच और ऑर्डर करने के लिए आपका स्वागत हैहम आपकी सेवा में समर्पित रहेंगे।

 

 



 

 

 

 

 

 

 

 

 

अपनी जांच सीधे हमें भेजें

गोपनीयता नीति चीन अच्छी गुणवत्ता पशुधन वेंटिलेशन प्रशंसक देने वाला। कॉपीराइट © 2020-2024 shanghaiterrui.com . सर्वाधिकार सुरक्षित।